06 अक्तूबर 2017

एच. एम पर चावल गबन का आरोप, एच. एम ने कहा राजनीतिक साजिस

मधेपुरा जिले के प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गांव में नवसृजित विद्यालय शर्मा टोला, वार्ड नंबर 5 में ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापिका राधा कुमारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. 

शुक्रवार को भतरंधा वार्ड नंबर 5 के मदन ठाकुर, वार्ड सदस्य प्रधानाध्यापिका राधा कुमारी के खिलाफ मध्याह्न भोजन के चावल गबन के मामले में परमानपुर ओपी अध्यक्ष को लिखित आवेदन दिया. साथ ही गुरुवार की रात में छः बोरा चावल बेचने का आरोप भी लगाया. 

वहीं ओपी अध्यक्ष मोहम्मद अब्दुल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने कहा कि नारायण यादव के घर में चावल का बोरी है, वहीं जब नारायण यादव के घर पहुंचे तो मात्र 20 किलो चावल आंगन में रखा हुआ था, जो कि खाने लायक नहीं था. नारायण यादव से पूछे जाने पर बताया कि चावल को साफ करने के लिए दिया गया है. उन्होंने बताया कि यहां राजनीतिक माहौल के कारण जानबूझकर उसे फंसाया गया है. जबकि स्कूल के भंडार में 10 बोरी चावल उपलब्ध है. 

उधर एच. एम राधा कुमारी से पूछे जाने पर बताया कि यहां के कुछ ऐसे लोग हैं जो बार बार हमसे खर्चा के रूप में पैसा की मांग करते रहते हैं, पैसा नहीं देने पर ये सब लोगों ने मुझपे झूठा आरोप लगाया है. 

उधर प्रखंड विकास शिक्षा पदाधिकारी उमेश तिवारी से पूछे जाने पर बताया कि भंडार पंजी की जांच कर और भंडार में बचे सामान को मिलाने पर यदि उससे अगर मिलान नहीं होगा तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इधर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार से पूछे जाने पर बताया कि घटनास्थल जांच के बाद ऐसी कोई भी बातें देखने को नहीं मिली है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...