10 अक्तूबर 2017

स्वच्छ और सुंदर समाज बनाने का लिया फैसला: मुखिया और ग्रामीणों ने की सफाई

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज मुख्यालय स्थित मधुबन पंचायत भवन में मंगलवार को जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई।

मुखिया कुमुद कुमारी के अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में समाज को स्वच्छ और सुंदर बनाने को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने का संकल्प लिया गया। मुखिया कुमुद कुमारी ने कहा कि पंचायत से गंदगी दूर हो सारा यही प्रमुख लक्ष्य है हमारा। मौके पर सरपंच भीम कुमार ने कहा कि स्वच्छ और न्याय प्रिय सभ्य समाज का निर्माण हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी । सर्वसम्मति से आगामी हिन्दुओं का मुख्य पर्व दीपावली और छठ पूजा को देखते हुए मधुवन पंचायत के विभिन्न सड़कों की साफ-सफाई करने और सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्णय लिया गया। जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों के सहयोग से मुखिया कुमुद कुमारी ने पंचायत के मुख्य सड़कों की साफ सफाई किया और लोगों से  अनुरोध किया कि   कम से कम अपने घर द्वार और घर के आगे साफ सुथरा रखें तब हमारा समाज स्वच्छ और सुंदर होगा।  

बैठक और सफाई अभियान  में प्रमुख रूप से मुखिया कुमुद कुमारी, उप मुखिया रीना देवी, सरपंच भीम कुमार अभिलाषा, पूर्व पंसस सत्यनारायण मेहता, पूर्व सरपंच सत्यनारायण यादव, पूर्व कृषि सलाहकार धर्मेन्द्र कुमार, वार्ड सदस्या सोनम कुमारी, वार्ड सदस्य धीरज कुमार मेहता, शंभू कुमार सुमन, इंन्द्रभुषण मेहता, संजय कुमार, डा० पिंटू सिंह, अमरेन्दर कुमार, अनुरुद्ध मेहता, बिमला देवी, सावित्री देवी, राहुल पंडित, प्रतिभा  देवी, सिपीन मेहता, सिंहेस्वर मेहता, तेजनारायण मेहता, बिक्रम कुमार, इंद्रदेव मेहता, गगन मेहता, शंभू मंडल सहित बहुत से ग्रामीण शामिल थे ।
(रिपोर्ट: अरूण कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...