लोडेड देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ़्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया जिनके पास से एक लोडेड देशी कट्टा तथा जिन्दा कारतूस बरामद किया गया.

मुरलीगंज थाना में पुलिस इंस्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मुरलीगंज थानाक्षेत्र  के वृंदावन नहर के पास बुधवार की शाम वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक स्मार्ट स्प्लेंडर (बिना नंबर की)  पर सवार दो युवक बिना मोटरसाइकिल रोके मोटरसाइकिल को लेकर भागने लगा पुलिस ने तत्परता से दोनों को लेकर पूछताछ की तथा तलाशी ली तो तलाशी में एक देसी कट्टा लोडेड तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. दोनों को मोटरसाइकिल सहित हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार एक युवक का नाम धीरेन यादव पिता विलो यादव घर श्रीपुर चकला जिला मधेपुरा तथा दूसरा युवक धीरेंद्र कुमार यादव पिता कर्पूरी यादव ग्राम खुशरूपट्टी मेलबड़ा टोला वार्ड नंबर 1 का है ।

जप्त की गई मोटरसाइकिल के विषय में जानकारी देते हुए कहा कि गाड़ी की खरीदारी कुछ ही महीने पहले की गई थी. मोटरसाइकिल प्रीति कुमारी पिता रविंदर यादव घर करौती उदाकिशुनगंज के नाम पर खरीदी गई थी. पूछताछ के दौरान घनश्याम कुमार ने बताया कि यह गाड़ी उनके ससुराल से दी गई है और अभी तक रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने के कारण नंबर नहीं लिखा गया है.

 मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ जारी है जिसके उपरांत दोनों को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया जाएगा.
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
लोडेड देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ़्तार लोडेड देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ़्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.