11 अगस्त 2017

29 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन युवक को गिरफ्तार, पहले भी जा चुके हैं जेल

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत में 29 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है. युवक पूर्व में भी इसी कारोबार के कारण जेल जा चुके हैं.


चौसा पुलिस को कई दिनों से इन युवकों की तलाश थी. ये लोग झारखण्ड से यहाँ शराब लाकर बेचता था. मालूम हो की बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी के बाद भी लोग पुलिस प्रशासन को चकमा देकर पीने और बेचने से बाज नहीं आ रहे हैं. बीती रात चौसा पुलिस ने तीन और तीन युवक को 29 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया जिसमें से मास्टर माइंड मोहम्मद कुद्दूस पूर्व में भी किशनगंज जिला में दो बार जा जेल जा चुका है.

चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि रसलपुर धुरिया पंचायत के वार्ड नंबर 6 में कुछ युवक शराब के कारोबार में संलिप्त हैं. जिस पर हमलोग अपना नजर रखे हुए थे. सूचना मिलते ही टीम गठित कर छापेमारी कर मोहम्मद तनवीर पिता इशाक 18 वर्ष, मोहम्मद जुबेर पिता जाहिर बैठा 18 वर्ष मोहम्मद कुद्दुश पिता जमाल 20 वर्ष को 9 बोतल 750 एमएल,  20 बोतल 375 एमएल, और 29 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ़्तारी के वक्त मोहम्मद कुद्दूस के मुँह से शराब की बदबू भी आ रही थी जिसका मेडिकल जाँच कराया गया जिससे यह इसकी पुष्टि भी हो गई पूछ-ताछ के क्रम में कुछ और लोगों के बारे में भी पता चला.

प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पुलिस निरीक्षक सुरेश राम ने बताया कि शराब माफिया कितनी भी चालाकी करेगा वह बच नहीं पाएगा. इसलिए उसकी भलाई इसी में है कि वह यह करोबार छोड़ दे. टीम में एएसआई तेजनारायण सिंह, ज्योतिष भगत, शास्त्र बल अरुण कुमार, हवलदार रामाशंकर राय, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, राजेश पासवान आदि मौजूद थे. चौसा थाना कांड संख्या 241/17 धारा 30 ए के तहत सभी पकड़े गये आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...