23 अगस्त 2017

मधेपुरा में 9 वर्षीया मासूम के साथ दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के डुमरैल गांव मे एक 9 वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची की मां के द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक मे मामले को लेकर गांव के ही एक 18  वर्षीय युवक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घटना बीते गुरुवार की संध्या चार बजे के करीब की बतायी जा रही है । पीडिता के मां के द्वारा पुरैनी थाने मे दिये गये आवेदन में जिक्र किया गया है कि बच्ची के साथ उस वक्त इस कुकृत्य को अंजाम देते उसने देखा जब वह बीते गुरुवार को मवेशी का घास लेकर अपने घर आयी और घास का बोझा दरवाजा पर रखकर अपने घर गयी तो देखा कि गांव का ही एक युवक बच्ची के मुंह में  कपड़ा ठूंसकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था । पीडिता की मां द्वारा थाने मे दिये गये आवेदन के अनुसार बच्ची के अंतःवस्त्र लहूलुहान थे और बच्ची बेहोश हो चुकी थी और उपचार के बाद बच्ची को शुक्रवार को होश आया । फिर इसकी सूचना ग्रामीण पंचो को दी तो पंचो ने ग्रामीण स्तर पर ही मामले को सुलझाने की बात कही । पीडिता की मां के द्वारा दिए गए आवेदन मे किये गये जिक्र के अनुसार जब दुष्कर्म का आरोपी युवक पंच के समक्ष आने से इनकार कर दिया तो हम प्रशासन के पास न्याय के लिए आये। 

वही इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पीडिता की मां के द्वारा दिए गए आवेदन पर थानाकांड संख्या 99/17 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है और दुष्कर्म के आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...