सदर अस्पताल में गार्ड ने महिला पर चलाई लाठी, सर फूटा: लोगों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा सदर अस्पताल में दवाई लेने के क्रम में महिला पेशेंट और गार्ड में झड़प हो गयी । आरोप है कि गार्ड ने अपने डंडा से महिला पेशेंट पर लाठी चला दिया, जिससे महिला पेशेंट का सिर फट गया।

बताया जाता है कि पेशेंट अनीता देवी सकरपुरा से आँख दिखाने सदर अस्पताल मधेपुरा आई थी । डॉक्टर से दिखा कर दवाई लेने लाइन में ही खड़ी थी कि गार्ड ने उसपर लाठी चला दी । जिससे पेशेंट का सिर फट गया ।

वहीं दूसरी गार्ड बबीता कुमारी ने कहा कि पहले मैंने उनको कहा लाइन में लगकर दवाई लीजिए लेकिन वो जबरदस्ती आगे बढ़ रही थी, इसी पर मैंने दूसरे गार्ड को बुलाया और दोनों में बक-झक होने लगा उसी पर अनीता देवी ने गार्ड पर चप्पल चला दी जिसके जवाब में गार्ड ने उसे हटाना चाहा जिससे लाठी से महिला को चोट लग गई । गार्ड के लाठी से सिर पर ज्यादा चोट लग जाने के कारण अनीता का सर फट गया.

अनिता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, वहीं अस्पताल में जमा लोगों ने गार्ड के विरोध में सदर अस्पताल के सामने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया । मौके पर कमांडो टीम ने समझा-बुझाकर जाम तुड़वाया ।
 
सदर अस्पताल में गार्ड ने महिला पर चलाई लाठी, सर फूटा: लोगों ने किया सड़क जाम सदर अस्पताल में गार्ड ने महिला पर चलाई लाठी, सर फूटा: लोगों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.