रंगे हाथ चोर धराया तो लोगों ने जमकर की धुनाई और बांधा खूंटे से (वीडियो)

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपराहा पंचायत के टोका गांव में ग्रमीणों ने एक चोर को पकड़ कर जमकर पिटाई की और खूंटे से बांध दिया.

इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों के द्वारा फोन कर यह सूचना गम्हरिया थाना को दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर चोर को अपने कब्जे में लिया और जान बचाई. मिली जानकारी के अनुसार त्रिभुवन शर्मा के घर में मंगलवार को दिन में घर में रखा मोबाइल फोन यह चोर चोरी कर भाग रहा था. इसी दौरान भाग रहे चोर को घर के बाहर बैठी एक औरत ने देखा तो हल्ला किया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसे खूंटे से बांध दिया.

हालांकि पिटाई के बाद चोर से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि अभी तक काफी मोबाइल फोन व मवेशी की चोरी की है और उसे सिंहेश्वर स्थित भारत पेट्रोल पंप के समीप मुन्ना होटल में बेचता हूं और वहीं बैठकर चोरी का प्लान भी तैयार होता है, जहाँ और भी लोग ग्रुप में शामिल हैं. चोर ने अपना नाम विवेक कुमार बताया है जो गम्हरिया थाना क्षेत्र के ही औराही गांव के वार्ड 8 का रहने वाला है.
(खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें)
रंगे हाथ चोर धराया तो लोगों ने जमकर की धुनाई और बांधा खूंटे से (वीडियो) रंगे हाथ चोर धराया तो लोगों ने जमकर की धुनाई और बांधा खूंटे से (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.