25 जून 2017

मधेपुरा: तैंतीस हजार केवीए का तार चोर द्वारा काटने से ठप हुई सेवा

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र में तैंतीस हजार का विद्युत तार चोर द्वारा काट लिए जाने से बिहारीगंज की बिजली सेवा ठप पड़ गयी है।

बता दें कि किशुनगंज नहर पर लगे उक्त पोल के तार को काटा गया है। किशुनगंज पावर सबस्टेशन से बभनगामा पावर सबस्टेशन को जोड़ने वाला तैंतीस हजार का तार शनिवार की रात काट लिया गया। उक्त बावत कंनीय अंभियता रजनीश कुमार ने बताया कि उक्त नहर पर लगे सात पोल के तार को काटा गया है, जबकि एक पोल को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। वहीं ग्रामीणों से पूछने पर वह बताया कि रात्रि में एक पिकअप वैन आकर मधुबन पुल के पास आकर रूका जो बाद में एक घंटे बाद पुनः चला गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी पिकअप वैन पर चोर द्वारा तार को ले जाने की बात कही जा रही है।

गौरतलब हो कि बिहारीगंज थाना क्षेत्र में कई बार ग्यारह हजार केवीए का तार चोर द्वारा काटकर बिजली को बाधित किया गया। जब उक्त क्षेत्र के ग्रामीण जागरूक हुए तो अब चोर अन्य थाना क्षेत्र में जाकर उच्च शक्ति के तार को अपना निशाना बना रहा है। बिहारीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि वे सूचना मिलने पर घटनास्थल पर गए तो पता चला उक्त घटना  उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में घटित हुई है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...