20 मई 2017

‘हैं तैयार हम’: बूथों पर पहुंचाए जा रहे हैं ईवीएम, प्रशासन की तैयारी पूरी

मधेपुरा में कल रविवार 21 मई 2017 को होने वाले नगर निकाय चुनाव जिनमें मधेपुरा नगर परिषद् की 26 वार्डों और मुरलीगंज नगर पंचायत की 15 वार्डों के लिए चुनाव होने हैं, को लेकर सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी है.
आज दिन भर विभिन्न वार्डों में मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने खुद दौरा किया और मतदाताओं की समस्याओं को जानने का प्रयास किया ताकि कल का मतदान स्वच्छ और भयमुक्त वातावरण में हो सके.

जिलाधिकारी ने विभिन्न वार्डों के मतदाताओं से बात की और प्रत्याशियों द्वारा प्रलोभन देकर, डरा-धमका कर या शराब आदि बांटने की स्थिति में उन्होंने मतदाताओं से अपील कि कि सूचना उनके व्हाट्स अप नंबर पर भेजें ताकि फ़ौरन कार्यवाही की जा सके.

उधर जिले के सभी 69 बूथों के लिए ईवीएम अधिकारियों को सौंपे जा चुके हैं. कल सुबह सात बजे से शाम में पांच बजे तक मधेपुरा नगर परिषद् और मुरलीगंज नगर पंचायत के लिए चुनाव कड़ी सुरक्षा में कराये जाएंगे. जिले भर के कुल 41 (मधेपुरा नगर परिषद्-26+ मुरलीगंज नगर पंचायत-15) सीटों के लिए कुल मतदाताओं की संख्यां 61820 है. मधेपुरा नगर परिषद् के लिए बी. एन. मंडल स्टेडियम, मधेपुरा में बज्रगृह बनाए गए हैं तथा नगर पंचायत मुरलीगंज के लिए बी. एल. हाई स्कूल मुरलीगंज में बज्रगृह बनाये गए हैं. सभी सीटों के लिए मतगणना का कार्य 23 मई 2017 को सुबह आठ बजे से प्रारंभ होगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...