03 मई 2017

पति ने पीकर किया हंगामा तो पियक्कड़ पति को पत्नी ने भिजवाया जेल

शराबबंदी के बाद बिहार मे बहुत कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है. अब शराबबंदी से शराब पीकर चौक- चौराहे पर उत्पात मचाने वाले उचक्के दिखाई नही देते और शाम होते ही मुहल्ले में सन्नाटा पसर जाता है और देर रात में पहले की भांति अब शराबियो के हंगामे की आवाज सुनाई नही देती ।
इतना ही नही कल तक पति के डर से सहमी रहने वाली अब कई जगह पत्नियाँ निडर और निर्भय होकर पियक्कड़ पतियो को डरा रही है ।

पुरैनी थाना क्षेत्र के बघवा दियारा की एक पियक्कड़ को उसकी पत्नी ने स्वयं थाना पहुंचकर  शिकायत कर उसे शराब पिये हुए हालत में गिरफ्तार करवा कर जेल भेज कर नारी सशक्तिकरण का एक मिशाल कायम किया है ।

इस बाबत जानकारी देते हुए पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि थानाक्षेत्र के बघवा दियारा गांव की एक महिला मजीदा खातून करीब 4 बजे पुरैनी थाना पर आयी और अपने पति मो मोईम के बारे में बताया कि वह अभी शराब पिया हुआ है और घर पर हंगामा मचाये हुआ है और अक्सर शराब पीकर गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार करता है। पुरैनी पुलिस  तत्परता दिखाते हुए महिला को लेकर उसके घर पहुंचकर उसके पति को नशे की हालत मे गिरफ्तार कर लाया गया । पति मो० मोईम को मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम 2016 37 बी और 37 सी के तहत पुरैनी थाना में थाना कांड संख्या 35/ 2017 मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया । थानाध्यक्ष ने अपील की कि कहीं कभी कोई पियक्कड़ दिखाई दे तो अविलंब थाना को सूचित करें।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...