02 मई 2017

बोलेरो ने दो युवक को रौंदा: थाने में की तोड़फोड़, पुलिस जीप आग के हवाले

सुपौल। एनएच 57 पर भीमपुर थाना के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक सवार दो युवक को रौंद डाला। जिसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी।

एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाया है।
जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में जमकर तोड़फोड़ करते घंटो उत्पात मचाया। इस दौरान प्रदर्शन में शामिल लोगों ने पुलिस जीप में आग लगा दी। देखते ही देखते उन्मादी भीड़ ने थाने में रखा सारा सामान को बाहर फैंक डाला। इतना ही नहीं भीड़ ने कई पुलिस कर्मी को पीटना शुरू कर दिया। जिसमें कई पुलिस घायल भी हुए हैं। ग्रामीणों के हमले से बचने के लिए थाने की पुलिस किसी तरह जान बचाकर भाग खड़े हुए।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को बाईक सवार को रौंद कर भाग रहे बोलेरो चालक कुछ दूर पर एक पेड़ में टक्कर मार दी। परिजनों का आरोप है कि बोलेरो में फंसी बाईक को पुलिस ने निकलवाया और पैसे लेकर आरोपी वाहन चालक को छोड़ दिया।
मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने एनएच 57 को भी थाने के समीप करीब 03 घंटे तक जाम रखा। इस दौरान एनएच पर दोनों और वाहन की कतार लगी रही। यात्री और गांव के कुछ लोगों की पहल पर जाम को समाप्त कराया जा सका।
परिजनों ने पुलिस के खिलाफ में पूरे गांव संदेश फैला दिया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने इस घटना को अंजाम दिया। परिजन मृतक के परिजन को एक सरकारी नौकरी और 05 लाख मुआवजे की मांग पर अब तक डटे हैं।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...