26 मई 2017

सड़क दुर्घटना में मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं. 14 के युवक की मौत, हंगामा

मधेपुरा में आज सिंहेश्वर से पूजा कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने शव को बीपी मंडल चौक पर रखकर हंगामा किया.

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय से सटे पथराहा के पास दुर्घटना उस समय घटी जब मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 का रहने वाला लव कुमार (करीब 20 वर्ष) नामक युवक अपने एक दोस्त के साथ मोटरसायकिल से सिंहेश्वर से पूजा कर लौट रहा था. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि पीछे से तेज रफ़्तार से आ रही एक ट्रक ने इन्हें धक्का मार दिया जिसके बाद लव कुमार ट्रक की चपेट में आ गए जबकि उसका दोस्त धक्के से दूर जा गिरा. दोनों को उठाकर लोगों ने सदर अस्पताल लाया पर बीच रास्ते में ही लव कुमार की मौत हो गई, जबकि एक घायल है.

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जिला मुख्यालय के बीपी मंडल (बस स्टैंड) चौक पर शव रखकर हंगामा किया और वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगा दिया. दो घंटे के बाद एसडीम संजय कुमार निराला और थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने समझा बुझा कर जाम हटाया. परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. एसडीओ ने सरकारी नियमों के अनुसार हर सहायता करने का आश्वासन दिया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...