01 मई 2017

मधेपुरा में अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी, बेरहमी से की गई है हत्या

मधेपुरा में 35 वर्षीय अज्ञात महिला की लावारिस  लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला के चेहरे को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है.

जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार के बहियार में मिली अज्ञात महिला के शव को देखने से ही लग रहा है कि महिला की हत्या बेरहमी से की गई है.

घटनास्थल कुमारखंड थाने के बिशनपुर पंचायत के स्टेट हाइवे 91 विशनपुर स्थित देवनस्थान से पूरब मकई खेत है जहाँ खून के छींटे और एक प्लास्टिक की थैली में महिला का सलवार-सूट और ओढ़नी भी मिला है. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.  फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस शव को अपने कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दी है. बता दें कि इस मामले को लेकर पुलिस स्थानीय ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है.

मधेपुरा एसपी विकास कुमार के निर्देशन में घटना स्थल का एएसपी राजेश कुमार ने मुआयना किया है. इस अज्ञात महिला की हत्या के मामले में एसपी विकास कुमार ने बताया कि घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करवाया गया है. फ़िलहाल मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान कर रही है और जल्द हीं मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...