12 अप्रैल 2017

आयेंगे गृहमंत्री: वीर कुंवर सिंह की जयंती पर पटेल मैदान में होगा विजयोत्सव समारोह

छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू ने मधेपुरा जिले के गम्हरिया में मंगलवार को प्रखंड के लोगो से अपील कर कहा कि 23 अप्रैल को वीर कुंवर सिंह की जयंती पर आयोजित विजयोत्सव समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे.
   उनके साथ लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान सहित एनडीए के प्रदेश स्तर के कई नेता सहित सांसद व विधायक मौजूद रहेंगे.
     गम्हरिया के जीनियस कोचिंग सेंटर के प्रांगण में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित बैठक में जानकारी देते हुए छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू ने बताया कि कार्यक्रम में आने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री की सहमति मिल गयी है. 23 अप्रैल को दिन के ग्यारह बजे सहरसा के पटेल मैदान में विजयोत्सव समारोह का आयोजन किया गया है. इसके बाद वीर कुंवर सिंह चौक पर वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया जायेगा.

18 लाख की लागत से बनी है प्रतिमा: 23 अप्रैल को वीर कुंवर सिंह की जयंती पर अनावरण होने वाली प्रतिमा खास है. इसे जयपुर से मंगाया गया है. 18 लाख की लागत से बनी प्रतिमा काले रंग के ग्रेनाइट पत्थर की है. इसकी खासियत यह है कि यह एक ही पत्थर से निर्मित है. यानि इसे किसी दूसरे पत्थर से जोड़ कर नहीं बनाया गया है, बल्कि एक ही बड़े पत्थर को तराश कर वीर कुंवर सिंह की आकृति प्रदान की गयी है. इस खास प्रतिमा की ऊंचाई भी दस फीट के करीब है.
 
    विधायक ने बताया कि विजयोत्सव की सफलता के लिए तैयारी शुरू कर दी गयी है. केंद्रीय गृह मंत्री का सहरसा आना बड़ी बात है. इसलिए हम सभी एनडीए के कार्यकर्ता व  प्रखंड स्तर पर विजयोत्सव समारोह की सफलता के लिए तैयारी की जा रही है. 23 अप्रैल को वीर कुंवर सिंह जागरण मंच आयोजित करेगा विजयोत्सव समारोह और वीर कुंवर सिंह चौक पर होगा प्रतिमा का अनावरण. बताया गया कि कार्यक्रम में रामविलास पासवान भी आयेंगे.
      मौके पर भाजपा  प्रखंड अध्यक्ष राजेश कुमार दास  पंचायती राज जिला अध्यक्ष आभाष आनंद झा ,भाजपा जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी विमल, पूर्व मुखिया मनोज कुमार उर्फ मुरली भगत, मुखिया माणिक कुमार सिंह, पूर्व मुखिया कुलदीप यादव, डॉ अरुण यादव, जयशंकर कुमार गुप्ता, शशि कुमार शर्मा,कृष्णा शर्मा अदि लोग मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...