सहेलियों के साथ घर लौटते समय अचानक बिजली गिरने से लड़की की मौत

एक दर्दनाक हादसे में मधेपुरा जिले के कुमारखंड में आज हुई बारिश में बिजली गिरने से 12 वर्ष की यास्मीन खातुन की मौत झुलस कर हो गई ।

    जानकारी के अनुसार इसरायन खुर्द पंचायत के यदुआपटटी वार्ड नंबर 12 के निजामउददीन की 12 वर्षीय बेटी यास्मीन खातुन  अपनी सहेलियों के साथ गेहूँ काटने खेत में गई थी । गेहूं काटने के दौरान पानी शुरू होने पर घर लौटने के दौरान यदुआपटटी नहर के पास आसमान से तेज चमक के साथ तडका गिरने वह बुरी तरह झुलस गई । तड़के की आग से उसका पहना हुआ कपडा भी कई जगह जल गया । उसके गिरने से पहले तो लोगों ने समझा कि नहर पर चलने के कारण फिसल कर यास्मीन गिर गई होगी  लेकिन नजदीक जाने पर लोगों को माजरा समझ में आया। आनन फानन में लोगों ने उसे उठा कर अस्पताल पहुंचाना चाहा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई ।
    यास्मीन के मौत से उसके पिता का रो रो कर बुरा हाल है । सीओ मनोज वर्णवाल ने बताया पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार को आपदा के तहत 4 लाख की मुआवजा की राशि दी जायेगी।
सहेलियों के साथ घर लौटते समय अचानक बिजली गिरने से लड़की की मौत सहेलियों के साथ घर लौटते समय अचानक बिजली गिरने से लड़की की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.