एक और बेटी को सफलता: मधेपुरा की उड़नपरी को स्टेट लेवल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक

बिहार के नवादा में आयोजित हुई चौथी स्टेट यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप प्रतियोगिता में जिले की ललिता ने पदक जीतकर फिर से अपना परचम लहराया है।

   ललिता के कोच शम्भू कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को पूरी जानकारी देते हुए बताया कि  ललिता ने 1500 मीटर और 3000 मीटर के दौड़ में अपनी प्रतिभा के बल पर गोल्ड मैडल हासिल किया । उन्होंने कहा कि एथलेटिक्स एसोशिएशन नवादा द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में ललिता ने पदक जीतकर मधेपुरा जिले समेत पूरे कोसी का नाम रौशन किया है। इस उपलब्धि पर उनके कोच श्री कुमार ने उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें सम्मानित किया।
   जानकारी हो कि कि नवादा के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में 18 और 19 मार्च को यह प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी। जिसमे ललिता ने प्रथम  स्थान  लाकर  आयोजक से मैडल और प्रमाण पत्र प्राप्त किया। ललिता के इस सफलता पर जिले के अलग-अलग खेलों से जुड़े खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।
एक और बेटी को सफलता: मधेपुरा की उड़नपरी को स्टेट लेवल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक एक और बेटी को सफलता: मधेपुरा की उड़नपरी को स्टेट लेवल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.