28 फ़रवरी 2017

चोर के घर पुलिस की छापेमारी, बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानंदपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा परमानंदपुर पंचायत वार्ड नंबर 4 में गुप्त सूचना के आधार पर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू व परमानंदपुर ओपी अध्यक्ष रणवीर कुमार राउत ने बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया.

      मिली जानकारी के अनुसार दोनों पुलिस अधिकारीयों ने अपने दल बल के साथ संधिया 8:00 बजे भतरंधा गाँव में सगन छापेमारी किया. इस छापेमारी के दौरान सुभाष कुमार यादव यादव के घर से दो जिंदा कारतूस एक एलसीडी टीवी, एक सूटकेस एक कैमरा, एक टोकना, एक कठोती, एक टॉर्च तीन सेल का, गिलास 36 पीस और वहीँ सुभाष यादव के भाई मनोज यादव के घर से चार मोटर आदि समान बरामद किया. 
     दरवाजे पर बैठे मनोज कुमार को पुलिस ने धर दबोचा. पुलिस पदाधिकारी द्वारा मनोज कुमार से पूछे जाने पर बताया कि मेरा भाई सुभाष यादव चोरी का काम करता है. लेकिन सुभाष यादव छापेमारी अभियान के समय पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहा. बताया गया कि सुभाष यादव ऐसे कई मामलों में लंबित कांडित अभियुक्त हैं. उधर थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार राउत ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है मनोज यादव को जेल भेज दिया गया और बाकी चोरों के ऊपर छापेमारी अभियान जारी रहेगा. ऐसे चोरों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी और सलाखों के पीछे रहेंगे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...