27 फ़रवरी 2017

स्कॉर्पियो ने ऑटो को पीछे से मारी ठोकर, कई घायल: चालक चालाकी से भागा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के पड़वा नवटोल के पास एन एच 107 सहरसा से पूर्णियां जाने के क्रम  नवटोल चौक के सामने सोमवार को दिन करीब 12:00 बजे एक स्कॉर्पियो ने टेम्पो में पीछे टक्कर मार दी.

   इस दुर्घटना में घायल चंदा देवी (उम्र करीब 25 साल) पति रंजीत यादव ,घर विशुनपुर वार्ड नंबर 12 को आँखों में चोट लगी है. उन्होंने बताया कि हमलोग नवटोल में बैठे थे और मुरलीगंज बाजार घरेलू सामान लाने अपने ससुर के साथ जा रही थी कि पड़वा चौक के सामने पीछे से स्कॉर्पियो ने आकर धक्का मार दिया. टेम्पो जाकर वृक्ष में टकराकर पलट गई। ग्रामीणों ने  बताया कि सवार दो यात्री रामानंद यादव उम्र करीब 65 साल, मागो यादव उम्र करीब 70 साल, दो महिला और दो बच्चे घायल हुए. गाड़ी पर सवार सभी घायलों को ग्रामीण के द्वारा सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया.       
     बता दिया जाय कि स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर बी आर 11W 8328 मधेपुरा तरफ से आ रही थी. वही टेम्पो बी आर 43 P2834 भी मधेपुरा तरफ से आ रही थी कि पीछे से स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी. इसके बाद घटनास्थल से स्कॉर्पियो ड्राइवर भागने में कामयाब रहा. ग्रामीण के सहयोग से स्कॉर्पियो को रामपुर बैंक के पास रोक लिया, पर यहाँ भी स्कार्पियो ड्राइवर भागने में कामयाब हो गया.उधर टेम्पो चालक भी घटनास्थल से फरार हो गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...