25 फ़रवरी 2017

आर्म्स सप्लायर थे 31 दिसंबर की रात हत्या का शिकार हुए दो युवक: हत्यारे की गिरफ्तारी

मधेपुरा पुलिस को फिर एक बार मिली बड़ी सफलता. मधेपुरा में हुए दोहरे हत्या काण्ड व फारबिसगंज के अरुण गोलछा हत्या काण्ड के कुख्यात मुख्य आरोपी अमरेश यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे.

       गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी को सुपौल जिला के पीपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशपुर गाँव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर मधेपुरा पुलिस ने कमांडो दस्ता विपिन कुमार के सहयोग से जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी से भारी मात्रा में विदेशी शराब और दो मोटरसाइकिल भी जप्त किया है.  गिरफ्तार मुख्य आरोपी अमरेश यादव पर हत्या लूट, डकैती,अपहरण इत्यादि के कई मामले हैं दर्ज.
दोहरे हत्या कांड में शामिल चार अन्य अपराधियों की धर-पकड़ हेतु सघन छापेमारी अभियान जारी है. बता दें कि पिछले 31 दिसंबर 2016 को सुपौल जिला के रहने वाले कोचिंग संचालक संजीत कुमार यादव और राजीव कुमार यादव नामक शख्स का मधेपुरा के तुलसी बाड़ी नहर पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस ने कुख्यात अपराधी अमरेश यादव को गिरफ्तार किया गया है. अमरेश से पुलिस ओ जानकारी मिली कि मृतक राजीव और संजीत आर्म्स सप्लायर थे और उन दोनों ने अमरेश के सहयोगी बिपिन यादव से एक लाख रूपये पिस्टल देने नाम पर लिया था जिसके बाद न तो वह पिस्टल दे रहा था और न ही वापस रूपये. इसी आक्रोश में विपिन यदव, शम्भू यादव, गजेन्द्र यादव, मनोज यादव, प्रिंस कुमार और हीरा यादव ने साजिश कर राजीव और संजीत की हत्या कर दी थी.
    इस बाबत एसपी विकास कुमार ने बताया कि दोहरे हत्या कांड समेत फारबिसगंज के प्रसिद्ध व्यवसायी अरुण गोलछा हत्या कांड में भी इनकी संलिप्त प्रतीत होती है. गिरफ्तार कुख्यात अपराधी अमरेश यादव के निशानदेही पर पुलिस ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी अप्राथमिक अभियुक्त प्रिंस कुमार के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब और दो मोटरसाइकिल भी जप्त किया गया है और पुलिस हर पहलू पर कार्य कर रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...