12 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: मामा ने की भांजे की हत्या, सर पर प्रहार से हुई मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र में मामा और ममेरे भाई द्वारा पीटने पर भांजे की मौत हो गई. मामला आलमनगर थाना क्षेत्र  पंचायत के भरतखंड बासा की है.

     घटना के बाबत मृतक 27 वर्षीय मो0 जिआउल की पत्नी मतिना खातून ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर मामा सहित तीन व्यक्तियों पर मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है । आवेदनानुसार मतिना खातुन ने बताया है कि मृतक मो0 जिआउल अपने मामा मो0 खतमुल के साथ राज मिस्त्री का काम करते थे. कार्य करने के दौरान काम करने के लिए दोनों में कहासुनी हुई एवं मामला मारपीट में तबदील हो गया. मारपीट के दौरान मृतक के मामा मो0 खतमुल एवं उनके ममेरे भाई एवं मो0 निहाल लाठी डंडे एवं फरसा से जिआउल के साथ मारपीट करने लगे. जिस दौरान मो0 जिआउलके सर पर प्रहार करने से जिआउल बेहोश होकर गिर गया. स्थानीय लोगों के द्वारा बीच-बचाव करते हुए मो0 जिआउल को जख्मी अवस्था में पी एच सी आलमनगर लाया गया जहॉं डाक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. मो0 जियाउल को भागलपुर ले जाया गया जहॉं से बेहतर चिकित्सा के लिए पी एम सी एच पटना भेज दिया गया पर इलाज के दौरान शनिवार को मो0 जियाउल की मौत हो गई.
    मार पीट की घटना आठ फरवरी की शाम को बताई जाती है । मृतक के परिवार वाले जब शव को लेकर भरत खंड बासा पहुंचे तब मामले की जानकारी मिलने पर आलमनगर थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहॅुंच कर तहकीकात की गई तथा मृतक की पत्नी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी हेतु सघन छापामारी शुरू कर दी गई है, परन्तु हत्यारा घर छोड़ कर फरार बताया जाता है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...