08 फ़रवरी 2017

मधेपुरा: श्रीनगर थानाध्यक्ष को निलंबित करने का आदेश, कदाचारमुक्त होगी इंटर परीक्षा

मधेपुरा  एसपी  विकास  कुमार  की अध्यक्षता  में आज क्राइम  मीटिंग आयोजित की गई जिसमें एसपी  श्री  कुमार ने  जिले में अपराध नियंत्रण अभियान की समीक्षा की  और लम्बित  कांडों में कई आवश्यक  निर्देश दिए.

     एसपी  श्री  कुमार ने  आगामी  होने  इन्टर परीक्षा  को चुनौती  के रूप मे  लेते हुए कदाचार  मुक्त परीक्षा के निष्पादन के साथ  साथ विधि व्यवस्था सुनिश्चित करने के कड़े  निर्देश  दिया. साथ ही  28 को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर  सभी थानाध्यक्ष  को अपने-अपने क्षेत्र  में अपराधियों और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिए.
          एसपी ने उत्तर  बिहार के प्रसिद्ध  बाबा सिंहेश्वर नाथ के मेले को लेकर विशेष चर्चा  की. बैठक में शहर में जाम की समस्या से निपटने के लिए एक यातायात पुलिस  टीम का भी गठन  किया गया जिसका प्रभारी  कृत्यानन्द  पासवान  को बनाया गया है.
         बैठक मे एसपी श्री कुमार ने गत दिन हुए मानव श्रृखंला के आयोजन  मे पुलिस पधाधिकारी, थानाध्यक्ष  तथा पुलिस  के जवान के उत्कृष्ट  योगदान  पर बधाई  दी और उत्कृष्ट  प्रदर्शन के लिए   एएसपी, डीएसपी, थानाध्यक्ष  और पुलिस के  जवान को प्रशस्ति पत्र  से सम्मानित किया.
          एसपी  श्री  कुमार ने  कार्य के प्रति  लापरवाही बरतने के आरोप पर श्रीनगर के थानाध्यक्ष  महेश  कुमार  यादव  को निलंबित करने का आदेश दिया है. बता दें कि विगत दिनों पूर्व  विधायक के घर हुई चोरी की घटना में अब तक कोई सफलता नहीं मिलने के कारण  ये कठोर कार्रवाई की गई है.
       बैठक में एएसपी  राजेश कुमार, डीएसपी रहमत अली, उदाकिशुनगंज के एसडीपी अरूण कुमार दुबे समेत सभी वरीय पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...