30 जनवरी 2017

गांधी जी की शहादत दिवस पर ​​'माया' ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन आज समिधा ग्रुप के प्रांगण में महात्मा गांधी के शहादत दिवस के दिन मधेपुरा यूथ एसोसिएशन (माया) द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

माया के अध्यक्ष राहुल यादव की अध्यक्षता में हुए रक्तदान शिविर में कुल 20 छात्र-छात्राओं ने रक्तदान किया. मौके पर अध्यक्ष ने युवाओं के भीड़ को देश हित में रक्तदान करने को कहा.
 माया के संरक्षक सह समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शांडिल्य ने मधेपुरा अस्पताल को आश्वस्त करते हुए जानकारी दी कि माया द्वारा ब्लड डोनर का एक android सॉफ्टवेयर निर्माण किया जा रहा है जिसके मदद से माया के सदस्य स्वेच्छा से डोनर बनकर अपना रक्त दान करने का डाटा बेस बना रहे. अगर किसी भी समय अस्पताल को रक्त की आवश्यकता होगी तो वह माया से संपर्क कर सकते हैं.
  मौके पर माया के संरक्षक तुर्वसु सचिंद्र, अध्यक्ष राहुल यादव, कोषाध्यक्ष सौरव यादव, संरक्षक संदीप शांडिल्य, सदस्य मनीष कुमार, शिव शंकर साह, मोना कुमारी, राज कुमार, बृजेश कुमार, आलोक कुमार, विजय कुमार, सूरज कुमार, रवि प्रकाश आदि ने अपना एक-एक यूनिट रक्तदान किया.
  श्रम संसाधन विभाग के जिला कार्यक्रम प्रबंधक श्री रवि प्रकाश ने माया के सामाजिक सरोकार की प्रशंसा करते हुए स्वयं भी रक्तदान किया माया के उपाध्यक्ष दीपक यादव ने कार्यक्रम का संचालन किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...