मधेपुरा के केपीएस ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बच्चों को किया पुरस्कृत

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित जिले के महत्वपूर्ण निजी विद्यालय किरण पब्लिक स्कूल में आज विभिन्न विधाओं में बच्चों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया.
पुरस्कार वितरण  समारोह का उद्घाटन मधेपुरा के उप विकास आयुक्त मिथिलेश कुमार एवं बीएनएमयू के पूर्व परीक्षा नियंत्रक एवं समाजसेवी भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी के द्वारा संपन्न हुआ.
     इस अवसर पर स्कूल की टॉपर शाना यादव, वर्ग 3 को उप-विकास आयुक्त के कर कमलों से परंपरा अनुसार चांदी का सिक्का प्रदान किया गया. इसके अतिरिक सभी क्लास टॉपर्स, सांस्कृतिक गतिविधियों एवं खेलकूद प्रतियोगिताओं में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को भी मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं निदेशिका के द्वारा विभिन्न पुरस्कार प्रदान किए गए. उप-विकास आयुक्त ने बच्चों को संदेश देते हुए कहा कि वह अपने आप को धोखा ना दें एवं पूरी लगन के साथ सफलता के पथ पर बढ़ते चले जाएं.
     समाज सेवी श्री मधेपुरी ने कहा कि मधेपुरा के बच्चों में अनंत प्रतिभाए हैं जरूरत है उसे निखारने की.  इस अवसर पर विद्यालय निदेशिका श्रीमती किरण प्रकाश ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारी संस्था बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कृतसंकल्प है. विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने विद्यालय का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. इस अवसर पर बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति की. कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के उप-प्राचार्य किशोर कुमार ठाकुर ने किया.
     इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षकगण यथा भूपेन्द्र शर्मा, मुकेश झा, गोपाल कृष्णा, गुड्डू यादव, परमेश्वरी यादव, अब्बास अली, विनोद कुमार, सुधीर कुमार, राजन मिश्रा, पवन यादव, सुमन यादव, तेज नारायण यादव, धर्मवती पाण्डेय, रीचा, शाम फातमा, उपेन्द्र यादव, सुशांत, अनिल कुमार एवं सूरज यादव आदि मौजूद थे.
(नि.सं.)
मधेपुरा के केपीएस ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बच्चों को किया पुरस्कृत मधेपुरा के केपीएस ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बच्चों को किया पुरस्कृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.