मधेपुरा: ठंढ का कहर देखते डीएम ने दिए स्कूलों के समय बदलने के निर्देश

सूबे समेत मधेपुरा जिले में बढ़ती ठंड और कोहरे को देखते हुए जिलाधिकारी ने मधेपुरा के सभी सरकारी और निजी विद्यालय के समय में फेरबदल करते हुए सुबह 9 बजे से खोलने का आदेश दिया है.


डीएम मो० सोहैल ने कहा कि सभी विद्यालय ठंड और घने कोहरे को देखते हुए 9:00 बजे के बाद ही खोले जाएंगे. घने कोहरे छाए रहने के कारण बच्चों के के पठन पाठन और प्रातः विद्यालय जाने में हो रही कठिनाई को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि घने कोहरे के कारण फैले धुंध में बच्चों के स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की आशंका बनी रहती है. ऐसी संवेदनशील स्थिति को देखते हुए दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत अपने क्षेत्र के सभी सरकारी गैर सरकारी विद्यालय के खुलने का समय 9:00 बजे तय किया गया है. यह आदेश मौसम की सामान्य स्थिति होने तक लागू रहेगी तथा स्थिति सामान्य होते ही पूर्व की तरह निर्धारित समय पर विद्यालय का संचालन किया जा सकता है.


मधेपुरा: ठंढ का कहर देखते डीएम ने दिए स्कूलों के समय बदलने के निर्देश मधेपुरा: ठंढ का कहर देखते डीएम ने दिए स्कूलों के समय बदलने के निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.