27 दिसंबर 2016

अधिकारी की सहृदयता: माँ की बरसी पर ग़रीबों के बीच बांटे कम्बल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज निवासी और पूर्णियां में पदस्थापित बिहार सहकारिता सेवा के जिला अंकेक्षण पदाधिकारी द्वारा स्वर्गीय माता की प्रथम बरसी पर गरीब एवं नि:सहाय दलित-महादलित के बीच 80 कंबलों का वितरण किया गया.
        अधिकारी अरविंद कुमार अजय के द्वारा कल नगर  पंचायत के वार्ड नं. 5 स्थित अपने जयरामपुर आवास पर इस कार्य और गरीबों और असहायों की इस सेवा की समाज के गणमान्य लोगों ने भी सराहना की है. बताया गया कि श्री अजय छात्र जीवन से ही समाज सेवा से जुड़े हैं सरकारी सेवा में रहते हुए वह अपने गांव एवं नगर की सेवा के प्रति सदैव तत्पर रहते हैं.
    इस अवसर पर गांव के गणमान्य लोगों में महावीर मंडल सेवानिवृत्त शिक्षक, सत्यनारायण  मंडल सेवा निवृत प्रधानाध्यापक,  सुनील कुमार मंडल उपाध्यक्ष नगर पंचायत मुरलीगंज, नवयुवक संघ रामपुर के सचिव इॅ प्रभाष कुमार, विजय कुमार मंडल सुनील कुमार, त्रिभुवन, किशोर तथा कबीरगढ़ मुरलीगंज के महंत श्री वेदानंद दास उपस्थित थे. सभी उपस्थित लोगों ने अजय कुमार के इस प्रयास एवं नई सोच की सराहना करते हुए कहा कि उनका यह प्रयास समाज के  अनुकरणीय है.
     मौके पर अंकेक्षण पदाधिकारी अरविंद कुमार अजय ने बताया कि भविष्य में इस प्रकार का आयोजन प्रत्येक वर्ष 14 जनवरी को किया जाएगा और इस अवसर पर हम निस्सहाय दलित एवं महादलितों के बीच हर वर्ष कंबल बांटा करेंगे. जिन-जिन लोगों के बीच कंबल वितरित किया गया उनमें मुख्य रूप से पन्नालाल मल्लिक, सत्तो मल्लिक, सुदामा देवी, कोहली देवी, लीला देवी, रजिया देवी, अनु मलिक, महादलित की ओर से जवाहर ऋषिदेव, सदानंद, भूमि ऋषिदेव, भंवरी देवी आदि ने बताया कि उन्हें इस ठंढ में बड़ी राहत मिली है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...