17 अगस्त 2016

‘मोदी सरकार में गरीबों के तो नहीं पर पूंजीपतियों और कॉरपोरेट घरानों के अच्छे दिन जरूर आ गए हैं’: भाकपा

मधेपुरा में आज भाकपा ने केन्द्र सरकार के जनविरोधी नीति के विरुद्ध बिगुल फूंका. कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक से लेकर समाहरणालय तक रोषपूर्ण प्रदर्शन किया और पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.
    बता दें कि आन्दोलनकारियों ने देश में भीषण मंहगाई, बेकारी, व्याप्त भ्रष्टाचार, दलितों, अकलियतों व महिलाओं पर अत्याचार सहित सार्वजनिक क्षेत्रों में एफडीआई के मामले में केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि मोदी सरकार में गरीबों के अच्छे दिन तो नहीं आये लेकिन कॉरपोरेट घरानों और  पूंजीपतियों के लिए जरुर अच्छे दिन आ गए हैं. मजदूरों के जनतांत्रिक अधिकारों पर हमले हो रहे हैं और देश के सभी जगहों पर कर्ज में दबे किसान आत्महत्या पर उतारू हो रहे हैं. विरोध के स्वर को दबाया जा रहा है. पूरे देश में साम्प्रदायिक तनाव एवं आतंक का वातावरण कायम हो रहा है. हमारी पार्टी इसका मुखालफत करती है.
    भाकपा ने इस विभिन मामलों को लेकर जनहित में व्यापक आन्दोलन तेज करने की बात कही. आन्दोलन का नेतृत्व भाकपा नेता प्रमोद प्रभाकर कर रहे थे. इस मौके पर जिला मंत्री विद्द्याधर मुखिया, वरीय नेता रमण कुमार, शैलेन्द्र कुमार, रामदेव सिंह, मोती सिंह, मनोज राम, प्रो ललन कुमार मंडल, बिरेन्द्र मेहता, जगत नारायण शर्मा, उमाकांत सिंह, मोहन पासवान, मो. जहाँगीर, दिलीप पटेल, शम्भू क्रांति, वसीम उद्दीन आदि सैकड़ों की संख्या में भाकपा नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...