14 जुलाई 2016

मधेपुरा: नाबालिग से साथ छेड़खानी का आरोप

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के भवनपुरा बासा में एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप गाँव के ही एक व्यक्ति पर लगाया गया है. पीड़िता की मां के लिखित आवेदन पर चौसा पुलिस ने भले ही मामला दर्ज कर लिया है लेकिन घटना के बारे में कई तरह की बातें सुनने को आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
      छेड़खानी का आरोप भवनपुरा बासा के ही ध्यानी शर्मा पर लगाते हुए पीडिता की माँ ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह धान रोपनी के लिए गई थी और उसके पति भी घर में नहीं थे. पीड़िता अकेली घर में थी. इसी बीच गांव के ही ध्यानी शर्मा मौके का फायदा उठाते हुए पीड़िता को बहला फुसला कर पास के बांस बाड़ी मे ले जाकर बलात्कार की नियत से छेड़खानी करने लगा. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर इसके साथ मारपीट भी की गई.
      पीड़िता की मां कहती है कि घटना के बाद जब मैं मजदूरी कर वापस घर आई तो मेरी 14 वर्षीया बेटी ने घटना के बारे में जानकारी दी. जबकि आरोपी का कहना है कि मुझे गलत तरीके से फसाने की यह एक चाल है.
      चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने पीड़िता की मां के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...