06 जून 2016

मुरहो से जदयू सदस्यता अभियान की शुरुआत करते निखिल मंडल ने कहा, ‘बिहार में कानून का राज है’

जदयू के सदस्यता अभियान की एक बार फिर से शुरुआत के बाद जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने मधेपुरा विधानसभा के मुरहो पंचायत से इस अभियान की शुरुआत की.
    श्री मंडल ने मधेपुरा विधानसभा के मुरहो पंचायत के बूथ संख्यां 212 में अपने नेतृत्व में सदस्यता अभियान चलाया. मौके पर उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान प्रथम चरण में पूरे जून माह चलाया जाएगा. बताया कि करीब 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है.
    जदयू प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में क़ानून का राज है और न्याय के साथ विकास, महिला सशक्तिकरण, बालिका शिक्षा, स्वास्थ्य एवं कल्याणकारी कार्यक्रम सुशासन के मूलमंत्र हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार एवं जदयू की नीतियों एवं कार्यक्रमों से लोग प्रभावित हैं. महिलाओं को सदस्यता अभियान के माध्यम से सदस्य बनाने पर जोर दिया गया है. शुरूआती रूझान बता रहे हैं कि निर्धारित समय से पहले ही ये 50 लाख की संख्यां को पार कर जाएगा.
    इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता के द्वारा सैंकड़ो जदयू समर्थक मतदाताओं को प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करवाई गई. मौके पर मुरहो के पंचायत अध्यक्ष जय प्रकाश जय, सुबोध कुमार, भानू प्रताप मंडल, आदित्य कुमार समेत अन्य ओग उपस्थित थे. 
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...