16 जून 2016

मधेपुरा: पान दुकानदार गौतम हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

जून के शुरू होते ही मधेपुरा शहर में एक पान दुकानदार की हुई हत्या के मामले में मधेपुरा पुलिस ने अहम् गिरफ्तारी की और अपराधी के स्वीकारोक्ति के साथ ही मामला पूरी तरह सामने ला दिया.
    बता दें कि गत एक जून की रात करीब 11 बजे मधेपुरा कॉलेज चौक के पान दुकानदार गौतम केशरी की हत्या कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीट कर की गई थी इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला मधेपुरा थाना काण्ड संख्यां 301/2016 के रूप में गाड़ी मालिक अमित कुमार उर्फ़ छोटू भगत, ड्राइवर, ख़लासे तथा अन्य के खिलाफ दर्ज किया गया था.
    मामले में पुलिस की दबिश के कारण छोटू भगत ने गत सप्ताह ही न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था, पर काण्ड के उद्भेदन के लिए मधेपुरा एसपी विकास कुमार के द्वारा एएसपी राजेश कुमार, थानाध्यक्ष मनीष कुमार, अवर निरीक्षक सुरेश राम, सिपाही अमर कुमार, अभिषेक कुमार सिंह और कमांडो विपिन कुमार की टीम में जब अनुसंधान और साक्ष्य के आधार पर कॉलेज चौक के ही दीपक कुमार यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो हत्या और उसके बाद की पूरी स्टोरी सामने आ गई.
    गौतम की हत्या चालक मंतोष यादव की पिटाई का बदला लेने के लिए दीपक यादव ने पथराहा, मधेपुरा के प्रद्युम्न यादव, राज कुमार यादव और मोनू कुमार के साथ इंडिका कार (BR 11 V 7935 से कॉलेज चौक आकर पान दुकानदार गौतम केशरी के साथ मार पीट किये और गौतम को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए. अगले दिन जब उनलोगों को पता चला कि गौतम मर गया है तो ये सभी भागकर पुरनियाँ हेल गए, पर मरंगा के पास हत्या में प्रयुक्त इंडिका दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बाद में जब इन्हें पता चला कि केश में इनका नाम नहीं दिया गया है तो ये गाँव आकर छुप कर रहने लगे थे.
    पर मधेपुरा पुलिस को अनुसंधान में पूरी कहानी पता चल जाने से ये पुलिस के हत्थे चढ़ गए. शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उधर टीम को उनकी सफलता के लिए मधेपुरा एसपी ने इसमें शामिल अधिकारियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...