कार और पिक-अप वैन की टक्कर में पूर्व जिला परिषद सदस्य घायल

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज में गोशाला चौक पर मधेपुरा-पूर्णियां सीमा में आज सुबह एक कार और बोलेरो पिक-अप वैन के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें कार चालक को छाती में चोटें आई हैं.
       मिली जानकारी के अनुसार पूर्णियां की तरफ जा रही हुंडई की कार (बी आर 11ए 1369) और सामने से आ रही सामान ढोने वाले (पिक-अप) बोलेरो के बीच टक्कर में पूर्व जिला परिषद सदस्य मनोज यादव घायल हो गए.  बताया गया कि कार मनोज यादव खुद चला रहे थे. घटना स्थल पर मौजूद बोलेरो चालक  मो. फारूक ने बताया कि बोलेरो (बी आर 11 एस 85 47) अमित जायसवाल की है जो पूर्णियां जिले के श्री नगर थाना के निवासी हैं.
        उधर जख्मी मनोज यादव ने बताया कि हम पूर्णियां जा रहे थे. इस बीच यह दुर्घटना घटी है. हमने अपने आप को बचाने का काफी प्रयास किया पर टक्कर से ऐसा प्रतीत होता कि बोलेरो वाले ने गलत साइड आकर गाड़ी को टक्कर मार दी. मनोज यादव को  कार के स्टेयरिंग से छाती मे चोट आयी है और उन्होंने बेहतर इलाज के लिए बाहर जाने की बात कही.
कार और पिक-अप वैन की टक्कर में पूर्व जिला परिषद सदस्य घायल कार और पिक-अप वैन की टक्कर में पूर्व जिला परिषद सदस्य घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.