13 मई 2016

चोर मस्त, पुलिस पस्त: थाना के बगल में कई दुकानों में चोरी कर पुलिस को दी चुनौती

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना चौक स्थित कई दुकानों में चोरों ने बीती रात अपना साम्राज्य कायम कर पुलिस की क्षमता पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. चोरी की इस घटना से दुकानदारों में खौफ व्याप्त हो गया है.
     मेहनत की कमाई पल भर में रात भर में चोरों के हाथ गँवा देने वाले दुकानदार हैं, दीपक मिश्र पान दुकान, कुन्दन ठाकुर, सैलून, पिंटू रजक, इस्त्री दुकान, नंदन कामत चाय दुकान, मंटु ठाकुर सैलुन आदि. इन दुकानों में एक ही रात में चोरों ने हाथ साफ कर दिया. दुकानदारों ने बताया कि जब शुक्रवार की सुबह अपनी-अपनी दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि दुकान का ताला कटा व सामान बिखरा पड़ा था. 
   दुकानदार व समाचार पत्र विक्रेता पिन्टु रजक ने बताया कि कपड़े साफ कर किसी तरह पांच-दस रूपये मजदूरी मिल जाते थे और अखबार बेचकर भी राशि दुकान में ही रखता था. परन्तु चोरों द्वारा ग्राहक के द्वारा दिये गये सभी कीमती कपड़े चुरा लेने से भारी समस्या उत्पन्न हो गई है, अब हम कहाँ से उन ग्राहकों को उनका कपड़ा वापस करेंगें.
    वहीं पान दुकानदार व चाय दुकानदारों ने बताया कि चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि बगल में थाना होने के बावजूद चोर ताला तोड़कर हजारों रुपये चुरा ले गए. जाहिर है, थाना के बगल में कई दुकानों में चोरी आलमनगर पुलिस को चोरों के द्वारा खुली चुनौती है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...