25 मई 2016

मधेपुरा में अंतिम चुनाव 30 मई को: 2 जून से खुलेगा प्रत्याशियों के भाग्य का पिटारा

मधेपुरा जिले का चुनाव अंतिम चरण में है. 30 मई को ग्वालपाडा में मतदान के बाद मतों की गिनती का दौर 2 जून से शुरू होगा. मतों की गिनती सभी  प्रखंडों में बनाए गये बज्रगृह में होंगे. सभी प्रखंडों में मतों की गिनती के लिए वरीय पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है.
      कुमारखंड में मनोज कुमार पवन कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, जहां 295 बूथों के लिए 37 टेबुल,  मुरलीगंज में राम कुमार सिंह महाप्रबंधक जिला  उधोग केंद्र, जहां 223 बूथों के लिए 28 टेबुल,  उदाकिशुनगंज में राजेश रौशन जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जहां 220 बूथों के लिए 28 टेबुल,  आलमनगर में संजय कुमार कार्यपालक अभियंता, जहाँ 202 बूथों के लिए 25 टेबुल, मधेपुरा में मुकेश कुमार वरीय उप समाहर्ता ,जहां 236 बूथों के लिए 30 टेबुल,  शंकरपुर में अरूण कुमार झा लोक शिकायत निवारण पदा०, जहां 127 बूथों के लिए 32 टेबुल,गम्हरिया में राजेश कुमार कार्यपालक अभियंता, जहां 101 बूथों के लिए 25 टेबुल,  सिंहेश्वर में राखी कुमारी डीपीओ, जहां 162 बूथों के लिए 20 टेबुल,  घैलाढ में कृष्ण मोहन प्रसाद वरीय उप समाहर्ता, जहाँ 116 बूथों के लिए 29 टेबुल,  बिहारीगंज में विजय कुमार कार्यपालक अभियंता, जहां 165 बूथों के लिए 28,  पुरैनी विनय कुमार सिंह भूमि सुधार उप समाहर्ता उदाकिशुनगंज,  जहां 119 बूथों के लिए 30 टेबुल,  चौसा में सुबोध कुमार श्रम अधीक्षक, जहां 176 बूथों के लिए 30 टेबुल,  ग्वालपाडा में रविशंकर शर्मा भुमि सुधार उप समाहर्ता मधेपुरा जहां 147 बूथों के लिए 25 टेबुल लगाया जायेगा.
     निष्पक्ष और निर्बाध मतगणना के लिए मतगणना  कार्य सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक होगा. खुली हुई मतपेटी की गिनती को पूरा कर ही मतगणना कार्य बंद किया जा सकता है. सम्पूर्ण मतगणना कार्य का वीडिओ रिकॉर्डिंग किया जायेगा. जिला परिषद, पंचायत समिति सदस्य,  मुखिया,  ग्राम पंचायत सदस्य,  ग्राम कचहरी के  सरपंच एवं पंच  यानि 6 पदों के लिए मतगणना के लिए एक गणना दल होगा. पूरे प्रखंड कार्यालय या मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जो उपद्रवियों पर नजर रखेगी. मतगणना कार्य में लगे कर्मियों पर भी कडी निगाह रखी जायेगी. सुरक्षा के मद्देनजर अभ्यर्थी, निर्वाचन अभिकर्ता और मतगणना अभिकर्ता को कड़ी जांच के बाद ही बज्रगृह में प्रवेश करने दिया जाएगा. मतगणना के दौरान उपद्रव करने वालो को छोडा नही जायेगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...