20 मई 2016

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में ससुर की दामाद ने की जमकर पिटाई, रेफर

मधेपुरा में अपनी बेटी के घर अपने दामाद कॊ समझाने आए व्यक्ति की दामाद ने की जमकर पिटाई जिससे जख्मी होकर ससुर जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है.
     घटना मधेपुरा गुलज़ार बाग मुहल्ला वार्ड नं. 20 की है. मिली जानकारी के अनुसार स्व० कपलेश्वर आर्य के बेटे की शादी 2013 मे हिन्दू रीतिरिवाज़ के अनुसार सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के मठ्ठा निवासी राम लखन राम की बेटी खुशबू देवी से हुई. कुछ दिन के बाद खुशबू देवी कॊ एक लड़का हुआ फ़िर खुशबू देवी के साथ ससुराल वालों ने मारपीट शुरू की. बताया गया कि पति अनंत कुमार उर्फ कुंदन ने अपनी माँ के सहयोग से 2015 में दूसरी शादी समदा सौरबाजार मे आशा देवी से कर ली  और फ़िर खुशबू देवी की मुश्किलें और बढ़ गई. मुहल्ले के लोग कहते है कि ससुराल वाले दस दिनों तक खुशबू का खाना पीना बंद कर देते थे.
       बताते हैं कि इस बात की जानकारी लड़की के पिता राम लखन कॊ हुई तॊ वे मधेपुरा अपने दामाद अनंत कुमार उर्फ कुंदन के पास आज आयॆ और उनको समझाने की कोशिश करने लगे. इसी बात पर अनंत कुमार और उनकी माता फोलो देवी ने मिल कर राम लखन कॊ इतना पीटा की उनका बचना मुश्किल लगता है. घायल रामलखन को मधेपुरा हॉस्पिटल से बाहर रेफर कर दिया गया. मामला मधेपुरा थाना में दर्ज कर पुलिस अनंत कुमार कॊ खोज रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...