भूकंप के कारण मेडिकल की परीक्षा टली, कई कार्यक्रम भी हो रहे हैं रद्द

|समीक्षा यदुवंशी|26 अप्रैल 2015|
बी.एन. मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन ने भूकंप-तूफान जैसे प्राकृतिक आपदाओं को देखते हुए एमबीबीएस की सभी परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ा दी है. परीक्षा नियंत्रक डा. नवीन कुमार ने बताया कि कुलपति डा. विनोद कुमार के निर्देशानुसार आगामी 28 अप्रैल से पूर्णियां कालेज परीक्षा केन्द्र पर होने वाली विभिन्न एमबीबीएस परीक्षाओं की तिथि को बढ़ा दी गई है. अब यह परीक्षा आगामी दो मई से नये परीक्षा कार्यक्रमों के अनुसार पूर्ववत परीक्षा केन्द्र पर ली जाएगी.
उधर आज आयोजित तुलसी पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह भूकंप के कारण मौके पर ही रोक दिया गया. ज्ञातव्य हो कि विद्यालय का समारोह रविवार को दो बजे से स्थानीय टाउन हाल में निर्धातित था. विद्यालय परिवार समारोह की पूरी तैयारी कर चुका था लेकिन दिन के 12.40 में आये भूकंप के झटके के बाद विद्यालय के निदेशक श्यामल कुमार सुमित्र ने बताया कि अब यह कार्यक्रम एक सप्ताह के बाद आयोजित किया जायेगा.
भूकंप के कारण मेडिकल की परीक्षा टली, कई कार्यक्रम भी हो रहे हैं रद्द भूकंप के कारण मेडिकल की परीक्षा टली, कई कार्यक्रम भी हो रहे हैं रद्द Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.