फर्जी बैंक मामले में पकड़ाए दोनों स्टाफ को भेजा गया जेल

|मुरारी कुमार सिंह|29 अगस्त 2014|
कल मधेपुरा जिला मुख्यालय के बाय पास में सत्यभामा प्लाजा में चल रहे फर्जी बैंक फ्यूचर क्रेडिट मल्टीस्टेट बैंक लिमिटेड के जांच के क्रम में पकड़ाए गए दोनों आरोपियों को आज जेल भेज दिया गया.
      बता दें कि इस बैंक पर 125 लोगों से एडवाइजर और मेंबर बनाने के नाम पर 3110 रूपये की दर से करीब सवा सात लाख रूपये ठगने के आरोप हैं. बताया गया कि इस बैंक के रीजनल मैनेजर कृत नारायण कुमार मधेपुरा जिले के महेशुआ के निवासी हैं जबकि जोनल मैनेजर मो० आरिफ बुलंदशहर मेरठ के रहने वाले हैं.  
      कल जनता दरबार में दिए गए एक आवेदन के आधार पर मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने त्वरित कार्यवाही करते हुए बैंक की जांच करवा दी थी जिसमें अन्य कर्मचारी वहाँ से भागने में सफल हो गए थे पर बैंक में काम करने वाले दो कर्मचारी सिंहेश्वर के राज कुमार सिंह निखिल और सुपौल जिले के संजीव कुमार को जेल भेज दिया है.
      मधेपुरा पुलिस ने इस उदभेदन के सम्बन्ध में ठगी और बिना लायसेंस के बैंक चलाने से सम्बंधित एफआईआर दर्ज कर लिया है और इसे चलाने वाले अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.
फर्जी बैंक मामले में पकड़ाए दोनों स्टाफ को भेजा गया जेल फर्जी बैंक मामले में पकड़ाए दोनों स्टाफ को भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.