'यदि ब्लॉक में बीडीओ दारू पीता है तो मतलब कि जनप्रतिनिधि तो नपुंसक है ही, जनता भी कमजोर है': सांसद पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड के बभनी में आज मधेपुरा के सांसद ने भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र, मनरेगा भवन का उदघाटन किया और इसे जनता के नाम समर्पित किया. गम्हरिया में सांसद ने आम लोगों की समस्याएं भी सुनी. अधिकाँश समस्याएँ बिजली, सड़क, राशन कार्ड जैसे आम आदमी से जुडी समस्यायों से सम्बंधित थी.
गम्हरिया में एक आमसभा को संबोधित करते हुए सांसद ने केन्द्र के भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था. डीजल के दाम बढ़ गए हैं, चीनी की कीमतें बढ़ी, रेल भाड़ा, माल भाड़ा सब कुछ बढ़ गया है. क्या यही अच्छे दिन आये हैं ? सांसद ने कहा कि कुछ नहीं बदला है, बस कुछ चेहरे बदले हैं. सत्ता गलत लोगों के हाथ में चली गई है. आज गुजरात में किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा कुपोषण का शिकार है गुजरात. जो आदमी का विकास नहीं कर पाया वो देश का विकास क्या करेगा. गंगा की सफाई की बात करते हैं नरेंद्र मोदी. गंगा को माफियाओं के चंगुल से बचाने के लिए स्वामी निगमानंद ने आमरण अनशन किया था और किसी भाजपाई ने उसकी सुध नहीं ली और अंत में 68 दिनों के बाद भूख हड़ताल कर रहे स्वामी निगमानंद की मौत हो जाती है. जब तक देश में स्वामी निगमानंद जैसे संत की मौत होती रहेगी, गंगा मैली ही रहेगी.
      सांसद ने आम आदमी को जगने को कहा. कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार पर श्री यादव ने कहा कि यदि ब्लॉक में बीडीओ दारू पीता है तो जनप्रतिनिधि तो नपुंसक है ही, जनता भी कमजोर है. कोशी क्षेत्र के विकास नहीं होने पर श्री यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि शरद, बिजेंदर, नरेंदर सब मिनिस्टर रहे हैं इस क्षेत्र के, पर हालात नहीं बदल सके. किसी ने भी गंदे कपडे पहनने वाले किसी व्यक्ति के शरीर पर हाथ नहीं रखा होगा. मैं आम आदमी के लिए जीता हूँ और सिर्फ आम आदमी के सामने ही मेरा सर झुकता है.
'यदि ब्लॉक में बीडीओ दारू पीता है तो मतलब कि जनप्रतिनिधि तो नपुंसक है ही, जनता भी कमजोर है': सांसद पप्पू यादव 'यदि ब्लॉक में बीडीओ दारू पीता है तो मतलब कि जनप्रतिनिधि तो नपुंसक है ही, जनता भी कमजोर है': सांसद पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.