मधेपुरा व्यापार संघ ने किया सांसद पप्पू यादव का अभिनन्दन

|मुरारी कुमार सिंह|01 जून 2014|
लोक-सांसद संवाद अभियान के तहत मधेपुरा पहुंचे मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव का आज जिला व्यापार संघ मधेपुरा ने गर्मजोशी से स्वागत किया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के मेजर योगेन्द्र गैस एजेंसी के परिसर में आयोजित अभिनन्दन कार्यक्रम में मधेपुरा के व्यवसायियों ने सांसद पप्पू यादव को पहले बुके और शाल से सम्मानित किया फिर व्यवसायियों ने उनके प्रति विश्वास जताते हुए कहा कि पप्पू यादव को लोगों ने जाति-धर्म से ऊपर उठकर अपार बहुमत से जिताया है और ये इनकी सिर्फ राजनीतिक जीत ही नहीं है, बल्कि इन्होने पहले लोगों के दिल को जीता है.
      मौके पर व्यापार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र प्रसाद प्रानसुखा ने कहा कि यहाँ व्यापारियों को कभी सम्मान नहीं मिला है. मधेपुरा में व्यवसायियों की समस्या बहुत सी है. पप्पू जी यहीं पले-बढ़े हैं और वे यहाँ की समस्या से अवगत हैं. हमें उनसे बहुत उम्मीदें हैं.
      मौके पर सांसद पप्पू यादव ने व्यवसायियों के सामने फिर दुहराया कि मुझे आपके लिए तिल-तिल जीना है. आपकी इज्जत पर मैं कोई आंच नहीं आने दूंगा. उन्होंने कहा कि आलोचना होनी चाहिए, पर समालोचना हो और अकारण नहीं होना चाहिए. व्यवसायियों को आश्वस्त करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो व्यक्ति दूसरों की खुशी को छीनकर अपनी जिंदगी जीना चाहता हो, उससे बड़ा कमजोर व्यक्ति कोई नहीं है. लोगों को तंग करने वाले लोग मेरे अपने नहीं हो सकते हैं और ऐसा व्यक्ति मेरा सबसे बड़ा दुश्मन है.
      सांसद ने मौके पर सैंकडों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आपको कोई व्यक्ति तंग करता है तो मुझे खबर कीजिए, कार्यवाही जरूर होगी.
      सांसद ने अपने भाषण में कहा कि बड़ों के पैर छूना उनके संस्कार में है, यह कोई कमजोरी नहीं है. माना जा रहा है कि उनकी यह प्रतिक्रिया पूर्व सांसद शरद यादव के उस बयान को लेकर है जिसमें शरद ने पप्पू के द्वारा बड़ों के पैर छूने को गलत बताया था. भाजपा और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मधेपुरा के सांसद ने कहा कि देखते जाइए कौन से अच्छे दिन आ गए हैं.
      इस अवसर पर पूर्वी बाय पास के व्यापारीगण अशफाक आलम, पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू, प्रशांत मंडल, संदीप शांडिल्य, मोनी सिंह, राजू सिंह, संतोष भगत, गोपाल सिंह, पिंटू यादव आदि ने संयुक्त रूप नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव को एक क्विंटल वजन का फूल की माला पहना कर स्वागत किया.
      बाद में जिला मुख्यालय के टी.पी. कॉलेज के सभागार में भी लोक-सांसद संवाद अभियान के तहत पप्पू यादव ने बुद्धिजीवियों की एक बड़ी सभा को संबोधित किया.
मधेपुरा व्यापार संघ ने किया सांसद पप्पू यादव का अभिनन्दन मधेपुरा व्यापार संघ ने किया सांसद पप्पू यादव का अभिनन्दन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.