‘राजद शोषितों के साथ खड़े रहने की विचारधारा है’- प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव

|मुरारी कुमार सिंह|11 मार्च 2014|
राष्ट्रीय जनता दल से मधेपुरा के प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज मधेपुरा पहुंचे. मधेपुरा आते ही उन्होंने एक प्रेस कॉन्फेंस किया और मधेपुरा से चुनाव लड़ने की रणनीति और राजद की विचारधारा पर भी चर्चा  की.
      श्री यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल समाज के शोषितों के साथ खड़े रहने की विचारधारा है. हम समाज के अंतिम व्यक्ति के साथ हैं. राजद का मतलब गरीब, मजदूर, किसान और अंतिम व्यक्ति है. कोशी हमेशा से परिवर्तन का नायक रहा है और संघर्ष की क्षमता नौजवानों में सदियों से रही है.
      नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि एक अहंकारी दूसरे को अहंकारी कह रहा है और वह मीडिया, पूंजीपति और सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा है. नीतीश कुमार ने गुजरात जाकर नरेंद्र मोदी से बोला था कि देश गुजरात से बाहर आपको देखना चाहता है. जदयू जैसी पार्टियों ने ही भाजपा को सर उठाने का मौका दिया.
      लोकसभा क्षेत्र के कुछ आंकड़ों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ 3 लाख 33 हजार यादव , 1 लाख 78 हजार मुसलमान के साथ 1 लाख 08 हजार ऋषिदेव वोटर हैं. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि समाज के इन अंतिम व्यक्तियों को सिर्फ वोट के लिए इस्तेमाल न करें, बल्कि उनसे हमेशा के लिए मजबूत रिश्ते बनायें.
      अपने कार्यकर्ताओं से पूर्व सांसद ने अपील की कि आगामी 21 मार्च राजद सुप्रीमो का मधेपुरा, सहरसा और सुपौल में कार्यक्रम है और उसमें हमें ऐतिहासिक भीड़ के साथ पहुंचे.
      राजद का टिकट लेकर पटना से लौटे पप्पू यादव ने आज अपने कार्यकर्ताओं में नया उत्साह भरने का प्रयास किया और अब एक बात तो तय दिखती है कि पप्पू यादव को राजद से प्रत्याशी घोषित करने के बाद उनकी स्थिति मधेपुरा में मजबूत हुई है और मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र का मुकाबला अब ज्यादा ही दिलचस्प होगा.
पप्पू यादव को सुनें वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.
‘राजद शोषितों के साथ खड़े रहने की विचारधारा है’- प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव ‘राजद शोषितों के साथ खड़े रहने की विचारधारा है’- प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. जात-पात की गिनती और आंकरों का गणित शुरू ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.