मधेपुरा में फिल्म ‘बलवा’ की शूटिंग का प्रोड्यूसर पुलिस कस्टडी में, धोखाधड़ी का आरोप

 |राजीव रंजन|25 मार्च 2014|
इनका काम है पहले सपना दिखाना और फिर सपनों का सौदागर. जी हाँ, कोशी के इलाके में ये सपनों के सौदागर शायद आते ही हैं इलाके के युवाओं को अपने जाल में फंसाने. ये स्टारडम का ख्वाब दिखाकर युवाओं को अपने ठगी का शिकार बना डालते हैं.
      मधेपुरा जैसे छोटे शहर में किसी फिल्म की शूटिंग को जानकार बकवास छोड़कर कुछ नहीं मानते हैं. और आज की घटना तो इस बात को दर्शाती ही है कि फिल्म में स्टार बनाने के नाम पर कई ग्रुप जमकर लूट रहे हैं.
      गत कुछ दिनों से मधेपुरा में कथित भोजपुरी फिल्म बलवा की शूटिंग चल रही थी. लोगों की भीड़ शूटिंग स्थल के आसपास लगी रहती थी. पर आज सचमुच मानो बलवा हो गया. फिल्म के प्रोड्यूसर पर ठगी का आरोप लगा है. जबकि प्रोड्यूसर ने आरोप लगाने वाले पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. गौतमनगर सहरसा के प्रभात सिन्हा ने मधेपुरा पुलिस को एक आवेदन देकर आरोप लगाया है कि फिल्म का प्रोड्यूसर राधे शर्मा जो बेलाडी, कुमारखंड का रहने वाला है, ने विश्वकर्मा आर्ट के तहत बनने वाले फिल्म बलवा में उन्हें 25% का भागीदार बनाया और इकरारनामा के तहत उनसे एक लाख अड़तीस हजार रूपये ले लिए और अचानक संपर्क से बाहर हो गए. बाद में उन्हें राधे शर्मा के बारे में पता चला वह इसी तरह की ठगी करता है. युवाओं को रोल देने के नाम पर ठगता है. प्रभात ने मधेपुरा टाइम्स को इकरारनामे की प्रति भेजते हुए आरोप लगाया कि यह पता चलने पर कि मधेपुरा में बलवा की शूटिंग चल रही है, और यूनिट मधेपुरा के राज होटल में ठहरे हैं तो आज उसने अपने एक दोस्त शेखर को अपना रूपया मांगने भेजा. पर प्रोड्यूसर राधे शर्मा ने उसके साथ दुर्व्यहार कर डाला. दूसरी ओर राधे शर्मा ने शेखर पर मारपीट का आरोप लगाया. हंगामा बढ़ गया तो शिकायत पुलिस में गई और पुलिस ने दोनों को अपनी कस्टडी में ले लिया. फिलहाल दोनों हाजत की हवा खा रहे हैं.
मधेपुरा में फिल्म ‘बलवा’ की शूटिंग का प्रोड्यूसर पुलिस कस्टडी में, धोखाधड़ी का आरोप मधेपुरा में फिल्म ‘बलवा’ की शूटिंग का प्रोड्यूसर पुलिस कस्टडी में, धोखाधड़ी का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.