विशेष मतदाता शिविर से गायब रहने वाले एक दर्जन बीएलओ के खिलाफ एक्शन

|राजीव रंजन|10 मार्च 2014|
रविवार को मधेपुरा प्रखंड के विभिन्न मतदान केन्द्रों पर बने विशेष मतदाता शिविरों से एक दर्जन मतदान स्तरीय पदाधिकारियों (बीएलओ) के गायब रहने को प्रशासन ने अत्यंत गंभीरता से लिया है.
      सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी के कार्यालय से आज एक दर्जन बीएलओ को जारी स्पष्टीकरण नोटिश में कहा गया है कि आपको अपने-अपने मतदान केन्द्रों पर रहकर जिन मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में नहीं है उनसे प्रपत्र-6 में आवेदन प्राप्त करना था. किन्तु निरीक्षण के क्रम में ये पाया गया कि आपलोग अपने कर्तव्य में लापरवाही बरतते हुए निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य की अवहेलना की जो आपके द्वारा कार्य में घोर कर्तव्यहीनता का द्योतक है.
      इन्द्रजीत कुमार, जयकृष्ण ठाकुर, सतीश कुमार, उमेश कुमार, शिवनारायण राम, आशा देवी, विपिन वर्मा, रेणु कुमारी, मो० वशीर अहमद, प्रवीन चन्द्र आजाद, सीता कुमारी तथा शंकर रजक को 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण समर्पित करने का आदेश दिया गया है. अब देखना है कि इनकी ओर से जवाब दाखिल करने के बाद क्या कार्यवाही की जाती है.
विशेष मतदाता शिविर से गायब रहने वाले एक दर्जन बीएलओ के खिलाफ एक्शन विशेष मतदाता शिविर से गायब रहने वाले एक दर्जन बीएलओ के खिलाफ एक्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. ऐसे बीएलओ को कडी धूप में खडा कर वंचित मतदाताओं से गाली सुनाया जाय तत्‍पश्‍चात इनको ऐसे जिम्‍मेदारियों से हमेशा के लिए छुटकारा कर दिया जाय ऐसे कमीने बीएलओ की वजह से समाज में बहुत कठिनाईयों का सामना करना पड जाता है मतदाताओं को
    बीएलओ को चप्‍पल से मार कर नौकरी से बर्खाश्‍त कर देना चाहिए

    ReplyDelete

Powered by Blogger.