दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी शामिल: एक की मौत तो दूसरे का पैर कटा

 |गौरव कुमार|01 फरवरी 2014|
पुलिस के वाहन से लगे धक्के से न सिर्फ एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई बल्कि दूसरे घायल का पैर काट देना पड़ा. गुस्से में आग-बबूला हुए लोगों ने आज सड़क जाम कर उग्र प्रदर्शन किया तो मामले को फिलहाल शांत करने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी.
      घटना मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना के ईटवा जीवछपुर की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ बीती शाम एक पुलिस गाड़ी (टाटा सुमो BR 19 A 7409) और एक पिकअप वैन (BR 34 G 3079) की टक्कर से जीवछपुर जा रहे देव नारायण मेहता की मोटरसायकिल (हीरो होंडा BR 43 A 3870) भी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार विजय मेहता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और देव् नारायण मेहता बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसका एक पैर इलाज के दौरान आज सहरसा के एक अस्पताल में काट देना पड़ा.
      ग्रामीणों का कहना था कि दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस ने दुर्घटना में शामिल अपने वाहन को छुपा दिया और दुर्घटना के लिए जिम्मेवार पिकअप वैन को ठहरा दिया. पर ग्रामीणों को सच्चाई का पता चल गया और आज ग्रामीणों ने जीवछपुर के पास सिंहेश्वर-सुपौल पथ को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे की खबर सुनकर मधेपुरा एसडीओ बिमल कुमार सिंह और एसडीपीओ कैलाश प्रसाद घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को काफी मशक्कत के बाद मृतक के परिवार को चार लाख रूपये और घायल को दो लाख रूपये मुआवजे का आश्वासन देकर शांत कर पाए.
दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी शामिल: एक की मौत तो दूसरे का पैर कटा दुर्घटना में पुलिस की गाड़ी शामिल: एक की मौत तो दूसरे का पैर कटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.