शादी के महज चंद दिनों के बाद ही शराबी पति ने की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पिटाई

|मुरारी कुमार सिंह|13 जनवरी 2014|
शराब न सिर्फ व्यक्ति के स्वास्थ्य को बर्बाद करता बल्कि उसे मानसिक रूप से भी इतना कमजोर कर देता है कि अच्छा-बुरा सोचने की उसकी क्षमता चली जाती है. यदि ऐसा न होता तो मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना के रूपौली गाँव का मो० मुख्तार अपनी बेगम सकीना खातून पर इतना बेरहम न होता.
      चार वर्ष पूर्व जब सहरसा जिला के नवहट्टा थाना के मोहनपुर की सकीना का निकाह जब मो० मुख्तार से हुआ तो उसने कभी ऐसा सपने में भी नहीं सोचा था कि निकाह के महज कुछ की वर्षों बाद उसका ही शौहर उसकी जिंदगी तबाह करने लगेगा. सकीना का कहना है कि उसका पति शराब पीकर आता है और उसके साथ बेरहमी सक्से मारपीट करता है. यहाँ तक कि मो० मुस्ताक उसके भरण-पोषण का भी ख्याल नहीं रखता है. हद तो तब हो गई जब इसी 09 जनवरी की शाम में मो० मुस्ताक ने लकड़ी के चेला से गर्भवती सकीना के पेट पर मारा. अब सकीना पेट दर्द से परेशां है और अपना इलाज करा रही है. सकीना ने यहाँ तक आरोप लगाया कि उसके पति ने इससे पहले भी उसके साथ मारपीट कर उसका गर्भपात करवा दिया था.
      पति की क्रूरता से तंग आकर सकीना ने आज अपना दुखड़ा महिला हेल्पलाइन पहुंची. हेल्पलाइन की परियोजना पदाधिकारी पायल प्रकाश ने मामले में अग्रिम कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है. 
शादी के महज चंद दिनों के बाद ही शराबी पति ने की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पिटाई शादी के महज चंद दिनों के बाद ही शराबी पति ने की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.