महिला ने पति पर लगाया पुतोहू के साथ अवैध सम्बन्ध का आरोप: कहा, करवा सकते हैं वे मेरी हत्या

|मुरारी कुमार सिंह|13 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज के वार्ड नं 18 की शान्ति देवी ने अपने पति महेंद्र पोद्दार पर अपने ही पुतोहू के साथ अवैध सम्बन्ध बनाकर उसे तबाह करने का आरोप लगाया है. 60 वर्षीया शान्ति देवी का कहना है कि उसने जब इस सम्बन्ध का विरोध किया तो उसका पति उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इस सम्बन्ध में शान्ति ने जब न्यायालय में एक मुकदमा किया तो महेंद्र पोद्दार उसे मुकदमा उठाने की धमकी देने लगा. इसी दस जनवरी को महेंद्र, उसकी बहू, मुश्ताक आलम तथा अन्य कई लोग उसके घर में दबिया, लोहे का रॉड आदि लेकर शान्ति को जान से मारने को घुस गए. डर से जब शान्ति देवी घर से निकल गई तो उनलोगों ने इसके जेवर, इंदिरा आवास में मिले 25 हजार रूपये आदि लूट लिए.
      थाना में मुकदमा नहीं लेने पर शान्ति देवी ने मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन देकर मामले की जाँच कराने और उसे सुरक्षा देने की मांग की है.
महिला ने पति पर लगाया पुतोहू के साथ अवैध सम्बन्ध का आरोप: कहा, करवा सकते हैं वे मेरी हत्या महिला ने पति पर लगाया पुतोहू के साथ अवैध सम्बन्ध का आरोप: कहा, करवा सकते हैं वे मेरी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.