शटरतोड़वा गिरोह के छ: अपराधी एकसाथ चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे

|मुरारी कुमार सिंह|28 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले के शहरी क्षेत्र में एक साथ कई दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाले एक सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश हो गया है. मधेपुरा पुलिस ने इस शटरतोड़वा गिरोह के छ: अपराधियों को बीती रात अपराध की योजना बनाते समय ही दबोच लिया.
      बीती रात मधेपुरा पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि सिंहेश्वर स्थित बांसबिट्टी बगीचा में 15-16 अपराधकर्मी एक जगह बैठकर खा-पी रहे हैं और अपराध करने की योजना बना रहे हैं. सूचना पर मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक ने एक स्पेशल टीम बनाकर सूचना स्थल पर भेजा. पुलिस टीम ने जब घेराबंदी कर अपराधियों को पकड़ा तो उसके पास से अवैध आग्नेयास्त्र, गोली तथा शटर तोड़ने का सामान बरामद हुआ. पकड़ाए गए अपराधी 1. रामा सिंह 2. गुल्लू गुलगुलिया 3. गंगाराम 4. जयंत सिंह 5. किशुन सिंह, सभी खगड़िया स्टेशन के पास के रहने वाले तथा 6. गोबर्धन, दानापुर स्टेशन के पास का रहने वाला है.
      अपराधियों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रस्तुत करते हुए मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने अहम जानकारी देते हुए बताया कि रात की छापेमारी में जहाँ अँधेरे का फायदा उठाते हुए कुछ अपराधी भाग निकले वहीँ पकड़ाए गए अपराधी मुख्य रूप से खानाबदोश गिरोह हैं जो घूम-घूमकर स्थानीय अपराधियों के सहयोग से बाजार में एक ही रात में कई दुकानों का शटर तोड़कर सामानों की चोरी किया करते हैं.
      पुलिस अधीक्षक ने उम्मीद की कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी से सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, अररिया, खगड़िया आदि जिलों में शटर तोड़ने की घटना में कमी आयेगी. छापेमारी दल में शामिल सदर इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता, सिंहेश्वर के प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा, स.अ.नि. योगेन्द्र पाण्डेय, अ.नि. रविन्द्र कुमार सिंह, स.अ.नि. राजेश्वर प्रसाद आदि को पुरस्कृत किया जाएगा.
शटरतोड़वा गिरोह के छ: अपराधी एकसाथ चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे शटरतोड़वा गिरोह के छ: अपराधी एकसाथ चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.