मधेपुरा में समस्याएं ही समस्याएं: सांसद शरद यादव का फूंका पुतला

|मुरारी कुमार सिंह|24 जनवरी 2014|
मधेपुरा की ढेर सारी समस्याओं को उठाते हुए आज मधेपुरा के सांसद शरद यादव का पुतला दहन किया गया. मधेपुरा की विभिन्न समस्याओं के लिए प्रदर्शनकारियों ने सांसद शरद यादव को जिम्मेवार ठहराते हुए सांसद के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया गया.
      जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर कर्पूरी ठाकुर के प्रतिमा स्थल पर समाजसेवी शौकत अली के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने सांसद शरद यादव वापस जाओ के नारे लगाये और उनका पुतला फूंका.
      आक्रोशित समाजसेवी ने कहा कि शरद यादव को स्थानीय समस्याओं से कोई लेनादेना नहीं है और ऐसे में उन्हें मधेपुरा छोड़कर चले जाना चाहिए. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार किसी स्थानीय नेता को ही सांसद चुनें जो क्षेत्र का विकास कर सके. इस मौके पर टूटी कर्पूरी की प्रतिमा अबतक स्थापित नहीं होने, मधेपुरा में मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, शहर में नाला निर्माण के लिए मास्टर प्लान समेत दर्जनों समस्याओं का कोई निदान नहीं निकलने और सांसद की इन समस्याओं को लेकर उदासीनता पर भी आक्रोश जाहिर किया गया.
मधेपुरा में समस्याएं ही समस्याएं: सांसद शरद यादव का फूंका पुतला मधेपुरा में समस्याएं ही समस्याएं: सांसद शरद यादव का फूंका पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.