सफाईकर्मियों ने फेंका सड़क पर कूड़ा: मांगें नहीं मानी तो फेकेंगे मैला

नि० प्र०/06/10/2012
नगर परिषद के सफाईकर्मी आज नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ सड़क पर उतर गए. सडक पर उतरने का इनका अंदाज भी निराला था और इनके विरोध प्रदर्शन से आम लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. नगर परिषद के सफाईकर्मियों ने मधेपुरा के मुख्य मार्ग पर बड़ी दूरी तक कूड़ा-कचरा फैला दिया. मुख्य मार्ग में तुलसी वस्त्रालय के सामने से लगभग पुरानी कचहरी के सामने तक सफाईकर्मियों के द्वारा फैलाए गए कचरों से राहगीर घंटों परेशान रहे.
            सफाईकर्मियों का गुस्सा इस बात को लेकर था कि उन्हें लगभग दस महीनों से वेतन नहीं मिला है. जबकि वे लगातार काम पर हैं. उनकी बदौलत शहर साफ़ रहता है फिर भी नगर परिषद की ओर से उन्हें वेतन नहीं मिल रहा है और उनके सामने भुखमरी की स्थिति आ गयी है. उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर परिषद अध्यक्ष जिम्मेवार हैं.
            सफाईकर्मियों ने यह भी धमकी दी कि यदि उनकी मांगें जल्द नहीं मानी जाती है तो वे सड़क पर मैला बिछा देंगे.
            दूसरी तरफ मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल ने कहा कि नगर परिषद इनके वेतन भुगतान के लिए आबंटन प्राप्त करने के लिए प्रयासरत है पर विरोध का इनका तरीका बिलकुल ही गलत है.
सफाईकर्मियों ने फेंका सड़क पर कूड़ा: मांगें नहीं मानी तो फेकेंगे मैला सफाईकर्मियों ने फेंका सड़क पर कूड़ा: मांगें नहीं मानी तो फेकेंगे मैला  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.