भूतपूर्व एसडीओ ने बेची थी नाजायज तरीके से गोशाला की जमीन !

संवाददाता/04 सितम्बर 2012
दामोदर लाल सर्राफ के सचिव पद से इस्तीफ़ा देने के बाद अब मधेपुरा गोशाला विवादों में घिरता नजर आ रहा है.मधेपुरा टाइम्स के पास श्री सर्राफ के द्वारा किये गए कई खुलासे सनसनीखेज हैं.गोशाला समिति के विभिन्न फाइलों का वर्षों अध्ययन कर चुके श्री सर्राफ ने एक खुलासा यह भी किया है कि पूर्व के एक एसडीओ ने गोशाला की करीब पचास एकड़ से अधिक जमीन औने-पौने दाम में बेच दी थी, जबकि गोशाला की जमीन को बेचने का अधिकार एसडीओ को नहीं है.ये अलग बात है कि एसडीओ गोशाला समिति के पदेन अध्यक्ष होते हैं. श्री सर्राफ ने बताया कि सुपौल जिला में महेशपुर में गोशाला की पचास एकड़ से अधिक जमीन पूर्व के एक एसडीओ ने बेच दिया जबकि आज उस जमीन की कीमत करोड़ों में हो सकती थी.उक्त जमीन की बिक्री उस समय मात्र एक लाख रूपये के आसपास दिखाई गयी थी.
   यदि गोशाला के सचिव दामोदर लाल सर्राफ के द्वारा दी गयी जानकारी सही है तो यह स्पष्ट लगता है कि मधेपुरा के गोशाला को डुबोने और आज की बदहाल स्थिति में पहुंचाने में इससे जुड़े लोगों के साथ-साथ कुछ अधिकारियों ने भी कोई कसर बाक़ी नहीं रखी.
भूतपूर्व एसडीओ ने बेची थी नाजायज तरीके से गोशाला की जमीन ! भूतपूर्व एसडीओ ने बेची थी नाजायज तरीके से गोशाला की जमीन ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.