प्रो० प्रज्ञा के आरोप को सिरे से खारीज किया वि.वि. के रजिस्ट्रार ने

संवाददाता/30 अगस्त 2012
अर्थशास्त्र की महिला व्याख्याता प्रो० प्रज्ञा प्रसाद और विश्वविद्यालय कर्मचारी पृथ्वीराज यदुवंशी के विवाद में मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा पहल करने की बात सामने आयी है.बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय प्रशासन की आज इस मामले पर मधेपुरा टाइम्स से बातचीत हुई. प्रो० प्रज्ञा प्रसाद द्वारा विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार पर ये आरोप लगाया गया था कि वह जब पृथ्वीराज यदुवंशी की शिकायत लेकर उनके पास गयी थी तो उन्होंने उन्हें चेताया था कि किस दिग्गज (पृथ्वीराज यदुवंशी के बारे में) से टकराई हैं, आपको पता है इसका अंजाम क्या होगा? पर मंडल विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डा० गणेश प्रसाद ने आज प्रो० प्रज्ञा के लगाए इस आरोप को सिरे से खारीज किया.उन्होंने बताया कि ये सिरे से झूठा बयान है, ऐसा कुछ भी कहने का कोई मतलब नहीं है.जो लोग मुझे जानते हैं वो ऐसा सोच भी नहीं सकते हैं कि मैं ऐसा उनसे कह सकता हूँ.
     मधेपुरा टाइम्स के इस प्रश्न पर कि चूंकि ये विवाद विश्वविद्यालय से जुड़ा है, तो विश्वविद्यालय प्रशासन इसे सुलझाने की पहल क्यूं नहीं कर रहा है, पर कुलसचिव डा० गणेश प्रसाद ने कहा कि इस विवाद के हरेक पहलू की जांच के लिए एक जांच समिति बनाई गयी है.यह जांच समिति बिना किसी पक्षपात के सही न्याय करेगा.
प्रो० प्रज्ञा के आरोप को सिरे से खारीज किया वि.वि. के रजिस्ट्रार ने प्रो० प्रज्ञा के आरोप को सिरे से खारीज किया वि.वि. के रजिस्ट्रार ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.