बाला पासवान हत्याकांड का एक प्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ परमानंदपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने हत्याकांड के प्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त की गिरफ्तारी सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत समदा चौक से हुई है. 

इस संबंध में परमानंदपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिला की बाला पासवान के हत्याकांड के प्राथमिकी अभियुक्त अंशु कुमार उर्फआशुतोष राणा समदा चौक पर रुके हुए हैं. सूचना पाते ही सौर बाजार थाना पुलिस के सहयोग से समदा चौक पर छापामारी की गई जिसमें अंशु कुमार उर्फ आशुतोष राणा को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। 

बताते चले कि ध्रुवपट्टी गांव समीप 24 जून के दोपहर में सहरसा जिला के सौरबाजार थान क्षेत्र के समदा गांव निवासी बाला पासवान की गोलीमार का हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक वाला पासवान की पत्नी  द्वारा तीन नामजद ओर अन्य पर प्रथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें अंशु कुमार उर्फ आशुतोष राणा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। अन्य अभियुक्तों के लिये छापामारी जारी है।

बाला पासवान हत्याकांड का एक प्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार बाला पासवान हत्याकांड का एक प्राथमिकी अभियुक्त गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.