राजद नेता को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल

 मुरलीगंज थाना अन्तर्गत  डुमरिया में शनिवार की संध्या 7.30 बजे मुरलीगंज से दवाई खरीद कर अपने घर जा रहे राजद नेता को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। 

घायल की पहचान डुमरिया गांव के वार्ड आठ निवासी प्रदीप कुमार यादव के रूप में की गई । घायल युवक युवा राजद के जिला सचिव हैं । घायल प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि शनिवार की संध्या को वे मार्केट से दवा लेकर डुमरिया नहर होते हुए अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में दीपनारायण यादव के घर के समीप काले रंग की पल्सर बाइक पर तीन की संख्या में सवार अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर गोली फायर कर मौके से फरार हो गए । 

गोली उनके दाहिने कलाई के ऊपर लगी और पेट को छूते हुए निकल गई। चूंकि अपराधी गमछे से अपना मुंह बांध रखा था इसलिए पहचान नहीं सका। गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां वे इलाजरत हैं । उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि शनिवार की शाम अज्ञात अपराधियों के द्वारा डुमरिया निवासी प्रदीप कुमार यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है। घायल युवक के द्वारा अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध आवेदन देकर कार्यवाई की मांग की गई है। आवेदन के आलोक में कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

राजद नेता को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल राजद नेता को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.